राजभर का योगी पर निशाना-इंसान और भगवान को तो बांट दिया अब सिर्फ पशु-पक्षी बाकी

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 11:46 AM (IST)

मऊः अपने तल्ख तेवरों से हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी ने इन्सान और भगवान को बांट दिया है। अब सिर्फ पशु पक्षी ही बाकी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अभी तक तो जातियों पर राजनीति होती थी, लेकिन अब भगवान पर भी राजनीति की जाने लगी है। ऐसे में लगता है कि आने वाले दिनों में पेड़ पौधे सहित जितनी भी तमाम चीजें बची हैं उन पर भी राजनीति होने लगेगी।   

दरअसल, जिले के नगर क्षेत्र स्थित हिन्दी भवन सभागार में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के द्वारा प्रान्तीय बैठक आयोजित की गई। जिसमें ओमप्रकाश राजभर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। इस दौरान राजभर ने प्रदेश के सभी जिलों में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वाहन किया।

बैठक के बाद उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना-अपना संगठन मजबूत कर रही है। उसी कड़ी में हम भी अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। प्रदेश के 75 जिलों में हमारा संगठन मजबूत हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के साथ हैं और बीजेपी के साथ चुनाव लड़ेंगे।

Ruby