राजभर ने किया स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- उन्हें हमारा एहसान मानना चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 07:18 PM (IST)

बस्तीः बीते दिनों सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बयान दिया था कि ओम प्रकाश राजभर सिर्फ हवा हवाई राजनीति करते हैं और कुछ नहीं। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि माननीय स्वामी प्रसाद मौर्या जी को एहसास होना चाहिए, जब तक मैं सपा में नहीं गया था तब तक वो भी बीजेपी छोड़कर सपा में नहीं आए थे। जब ओपी राजभर ने माहौल बनाया तो उसी दिन से सपा लडाई में खड़ी हुई। उनको लगा कि सरकार बन रही है तो उधर से छोड़ कर इधर चले आए।

और क्या कहा था राजभर के बारे में मौर्य ने
स्वामी प्रसाद मौर्य ने राजभर पर हमला बोलते हुए कहा था कि वे हवा हवाई राजनीति करते हैं, बयान बहादुर बनते हैं। ओम प्रकाश राजभर की पार्टी विचार शून्य है, अगर विचारों से लैस होते तो गठबंधन को हंसी मजाक का विषय नहीं बनाते। मौर्य ने कहा "राजनीति हिस्सेदारी की होती है या विचारों की होती है। ओम प्रकाश राजभर की पार्टी 20 साल पुरानी है। अपने बलबूते कभी एक भी विधायक नहीं जिता सके। बीजपी से गठबंधन में उनके चार विधायक जीते थे, जबकि सपा गठबंधन में छह विधायक जीते। ओम प्रकाश राजभर को पहले से हिस्सेदारी कहीं ज्यादा मिली और साथ में सीट भी ज्यादा जीती।"

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश अपने नेतृत्व में एक भी चुनाव नहीं जिता पाए। जितने में भी लड़े हार ही मिली है। बता दें कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन खत्म हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static