BJP अध्यक्ष के UP दौरे पर राजभर का तंज, कहा- बाढ़ से लोग त्रस्त, लेकिन नड्डा मांग रहे वोट

8/7/2021 4:17:31 PM

वाराणसीः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के यूपी दौरे पर उन्होंने कहा कि एक ओर बाढ़ से लोग त्रस्त हैं और दूसरी ओर जेपी नड्डा वोट मांगने में लगे हुए हैं। ऐसे नेताओं को जनता नाव में बैठा कर पानी में डुबा देगी।

राजभर ने वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि उनका दरवाजा भाजपा को छोड़कर सभी पार्टियों के लिए खुला है, जिसमें प्राथमिकता के आधार पर सबसे पहले सपा, बसपा और फिर कांग्रेस है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी चुनौती दी कि अगर हिम्मत है तो उनके यहां बुल्डोजर चला कर दिखाएं। 2022 के बाद योगी आदित्यनाथ अपना बुल्डोजर गोरखपुर लेकर चले जाएंगे। 

उन्होंने एक बार फिर यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से हुई मुलाकात पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि हम जब मंत्री थे तो वह भी मंत्री थे, अक्सर बराबर मिलते रहे। उसके बाद वह प्रदेश अध्यक्ष बना दिए गए। यह हमारी और उनकी अध्यक्ष बनने के बाद चौथी मुलाकात है। उसके पीछे कोई पॉलिटिकल बात नहीं है। कभी दिन में तो कभी रात में जाते हैं उनसे मिलने ताकि किसी को पता ना चले, लेकिन बात लीक हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static