राजभर बोेले- प्रियंका-राहुल के साथ हुई बदसलूकी, तो मैं क्या लात खाने जाऊं हाथरस

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 05:04 PM (IST)

हरदोईः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। राजभर ने कहा कि भाजपा अब भारतीय झूठ पार्टी बन गई है और हाथरस कांड में अपने लोगों को बचाने में लगी है। हरदोई के सण्डीला के डाक बंगले में कार्यकर्ताओं संग समीक्षा बैठक करने पहुंचे पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने हाथरस कांड पर कहा कि सरकार और सरकारी मशीनरी झूठ बोल रही है. अपराधियों को बचा रही है। उन्होंने कहा कि अपनों को बचाने के लिए सरकार और अधिकारी हर रोज बयान बदल रहे हैं। साथ ही राजभर ने कहा कि हाथरस जाकर क्‍या हम मार खाएं। इसलिए ही मैं वहां नहीं जा रहा।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर रेप नहीं हुआ तो फिर 376 का मुकदमा क्यों लिखा गया? जब फॉरेंसिक रिपोर्ट में गुप्तांग पर चोट के निशान हैं, जिससे कानून के अनुसार दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हाथरस में बेटी के साथ जो घटना घटी है, इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। आज यूपी के 75 जिलों में भी आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिससे प्रतीत होता है कि पूरा प्रदेश बलात्कार प्रदेश बन गया है।

उन्होंने कहा कि आखिर प्रदेश की मौजूदा बीजेपी सरकार हाथरस में विपक्षियों को जाने क्यों नहीं दे रही है? क्या वहां साक्ष्य मिटाने का काम किया जा रहा है? ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हाथरस कांड में अपनों को बचाने में सरकार और अधिकारी लगे हुए हैं। बीजेपी के सांसद अपराधियों से मिलने के लिए जेल जा रहे हैं। जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज किया गया, राहुल और प्रियंका गांधी के साथ जो घटना हुई, आप सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई। जब रोज मैं देख रहा हूं कि विपक्षी दलों के नेताओं के साथ इतना बुरा बर्ताव हो रहा है तो मैं वहां लात खाने क्यों जाऊं ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static