राजभर का जोरदार हमला, कहा- BJP का एजेंडा समाज को बांटकर सत्ता हासिल करना

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 01:37 PM (IST)

फरूर्खाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुये सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा का एकमात्र एजेण्डा समाज को हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर बांटकर सत्ता हासिल करने का है मगर आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उसको धूल चटाने को तैयार है।    

राजेपुर क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीपुर में आयोजित कश्यप अधिकार सम्मेलन को संबोधित करते हुये राजभर ने रविवार को कहा कि सरकार जातीय जनगणना बच रही है। जब तक जातिवाद जनगणना नहीं करायी जायेगी तब तक विकास नहीं होगा। हम चाहते है कि देश में एक शिक्षा हो तो एक सी क्यों नहीं है। अमीर का बेटा कम्प्यूटर और गरीब का बेटा कबूतर नहीं पढ़ेगा। सपा सरकार आने पर एक समान शिक्षा को मंजूरी दी जायेगी। उनके गठबंधन की सरकार सत्ता में आते ही जनता के लिये पांच साल तक पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था करेगी। 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नारा देते हैं कि देश नहीं बिकने देंगे लेकिन रेलवे, एलआईसी, एअर इण्डिया, बीएसएनएल, बैंकें बेची जा रहीं हैं। सम्मेलन के दौरान मंच के टूटने से भगदड़ मच गई और चार-पांच स्थानीय नेता चुटहिल हो गए हालांकि ओमप्रकाश राजभर बाल बाल बच गये। इसके बाद उन्होने मंच पर सभा को संबोधित किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static