दंगा करने वाले लोग भाजपा में शामिल, बुलंदशहर इसका उदाहरणः राजभर

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 06:58 PM (IST)

वाराणसीः बीजेपी से नाता तोड़ चुके यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। राजभर ने कहा कि दंगा करने वाले लोग भाजपा में शामिल हैं तो ऐसे में दंगा कहां होगा? दंगा करने वाले लोग सरकार में शामिल हैं। बुलंदशहर इसका उदाहरण है। वहां स्याना कांड के आरोपी जब पकड़े गए तो भाजपा वालों ने कहा कि, वे उनकी पार्टी के नहीं हैं, लेकिन जब जेल से छूटे तो विधायक व सांसदों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

'योगी जी अन्य देवता किस जाति के हैं, वह भी बता दीजिए'
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि योगी जी कहते हैं पढ़ो लिखो नौकरी मत मांगो। एक बार बयान दिया कि, 28 लाख लोगों को नौकरी दे दी, फिर कहा कि, 14 लाख लोगों को नौकरी दी गई। अब सच बता दीजिए कितने लोगों को नौकरी दी है? उन्होंने कहा कि, योगी ने हनुमान जी जाति बताई थी। अन्य देवी देवता किस जाति के हैं, वह भी बता दीजिए।

आजम खां के बचाव में उतरे राजभर
आजम खां के समर्थन में बोलते हुए राजभर ने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। शिक्षा, रोजगार पर बात न हो इसलिए आजम खान का मुद्दा भी उछला, क्योंकि वो मुसलमान हैं। कोई रोजगार, शिक्षा, विकास आदि पर बहस न करें, इसलिए ऐसे काम किए जा रहे हैं।

नमक रोटी कांड पर दिया ये बयान
राजभर इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने मिर्जापुर के स्कूल में नमक रोटी कांड पर कहा कि, बच्चों को नमक भात व नमक रोटी खिलाई जा रही है। जब पत्रकार ने खुलासा किया तो उस पर एफआईआर दर्ज कर दी गई। बदले कि भावना साफ दिखती है। इस सरकार में जो सच बोलेगा, उसे राष्ट्रद्रोही करार दे दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static