विस इलेक्शन 2022 को लेकर राजभर ने भरी हुंकार, कहा- दमखम के साथ बनाऊंगा अपनी सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 02:25 PM (IST)

मथुरा: राष्ट्रीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में पहुंचे। जहां उन्होंने कृष्णा नगर बिजली घर पर भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करके धरना दे रहे समता फाउंडेशन के चल रहे अनिश्चितकालीन धरने में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री का  जोशीला स्वागत व  सम्मान किया।

राजभर ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा कि गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए मैं देश भर की यात्रा पर निकला हूं। जिस तरह मोदी सरकार किसानों गरीबों पर अत्याचार कर रही है वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, बीजेपी सरकार बनने से पहले सरकार ने लोगों को अच्छे दिन आने के सपने दिखाए थे परंतु अब जनता समझ चुकी है कि अच्छे दिन कैसे आते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं। गरीब अपना हक मांग रहे हैं परंतु सरकार है अपनी पूजी पतियों और उद्योगपतियों के इशारे पर चल रही है क्या यही अच्छे दिन है इसी संदेश को लेकर मैं मथुरा आया हूं और अपनी पार्टी की मजबूती के लिए आगामी चुनावों में दमखम के साथ अपनी सरकार बनाऊंगा।व वही समता समाज के चल रहे अनिश्चितकालीन धरने में पहुंचे मंत्री ने समर्थन देकर कहा कि इतने दिनों से चल रहे आंदोलन में किसी भी अधिकारी ने आना जरूरी नहीं समझा जिसका मुझे बड़ा दुख है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static