मोदी के पूर्वांचल दौरे पर ना बुलाए जाने का राजभर ने बयां किया दर्द, भाजपा के कार्यक्रम में भासपा का

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 01:05 PM (IST)

बलियाः भासपा अध्यक्ष एवं योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर बीजेपी की बेरुखी से नाराज हो गए हैं। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के पूर्वांचल दौरे में भासपा को ना बुलाए जाने का दर्द बयां करते हुए राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सरकारी था और प्रधानमंत्री भाजपा के हैं, लिहाज़ा भाजपा के कार्यक्रम में भासपा का क्या काम।

जानकारी के मुताबिक यूपी के पूर्वांचल में ओमप्रकाश राजभर की पार्टी भासपा और  भाजपा गठबंधन से दोनों ही पार्टियों को फायदा हुआ है। ऐसे में मोदी के कार्यक्रम में भासपा का शामिल ना होना दोनों पार्टियों की बढ़ती दूरियों की तरफ इशारा कर रहा है। हालांकि ओमप्रकाश राजभर का दावा है कि उनकी पार्टी का भाजपा से गठबंधन 2024 तक के लिए है पर ये महज चुनावी गठबंधन है।

ऐसे में ओमप्रकाश राजभर ने साफ़ तौर पर कहा कि पीएम के सरकारी कार्यक्रम में बुलाया जाता तो वो जरूर जाते पर जब बुलाया ही नहीं गया तो कैसे जाए। भाजपा और भासपा का सांझा कार्यक्रम होगा तो वो जरूर शामिल होंगे पर बीजेपी के कार्यक्रम में ना वो कभी गए हैं और ना कभी जाएंगे।

वहीं बागपत जेल में माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या में अधिकारियों की मिली भगत का दावा करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि तमाम सुरक्षा और निगरानी के बावजूद मोबाइल और रिवाल्वर जेल में कैसे पहुंचा। उन्होंने कहा कि जांच में सब कुछ साफ़ हो जाएगा। साथ इस हत्याकांड में राजनीतिक साजिश होगी तो वो भी पता चल जाएगी।

Ruby