सर्जिकल स्ट्राइक पर शहीद राजेश यादव की पत्नी बोलीं-पति की कुर्बानी का देश ने लिया बदला

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 02:18 PM (IST)

बलिया(मुकेश मिश्रा): सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर उरी हमले में शहीद बलिया के राजेश कुमार यादव की पत्नी और परिवार वालों ने खुशी जाहिर की है। परिवार वालों ने भारतीय सेना के पाकिस्तान में किए हमले को शहादत का बदला माना है। वहीं शहीद के भाइयों का कहना है वो भी भारतीय सेना में शामिल होकर अपने भाई के लहू का बदला लेंगे। 

पति की कुर्बानी का देश ने लिया बदला-पार्वती देवी
सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर जब शहीद की पत्नी पार्वती देवी से बात की गई तो उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बस इसी पल का इंतजार था कि कब भारतीय सेना पाकिस्तान के घर में घुसकर उसके कुकर्मों की उसे सजा देगी। ये ख्वाइश आज पूरी हो गई। पार्वती देवी ने भारतीय सेना की बहादुरी को सलाम करते हुए कहा के उनके पति की कुर्बानी का देश ने बदला ले लिया है। 

सेना की बहादुरी को सलाम
पाकिस्तान से आये आतंकवादियों के हमले में शहीद राजेश के भाइयों ने भी हमले के बाद सरकार से युद्ध करने की मांग की थी। अब राजेश के भाई भी सरकार के इस कदम की सराहना करते हुए भारतीय सेना की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। शहीद राजेश के भाई भी आर्मी ज्वाइन करना चाहते हैं। राजेश के भाइयों का कहना है कि वो भी आर्मी ज्वाइन कर भारत की रक्षा के लिए अपना जीवन देश के लिए कुर्बान कर देना चाहते हैं। 

गांववालों ने दी सेना को बधाई
उरी हमले के बाद ना सिर्फ देश में बल्कि शहीद राजेश कुमार यादव के गांव में भी पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में जमकर गुस्सा था। भारतीय सेना ने जिस तरह सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पकिस्तान की सरजमीं पर उसके ही पाले हुए आतंकवादियों को मौत दी है इससे गांव के लोगों में खुशी की लहर है। गांववालों ने भारतीय सेना की वीरता को बधाई दी है।