राजनाथ का मायावती पर तंज, कहा- BSP का हाथी खाता है करेंसी नोट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 12:04 PM (IST)

भदोही\मिर्जापुर:केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बसपा मुखिया मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि वे हाथी को पत्ते की जगह करेंसी नोट खिलाने लगी हैं। सिंह ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती हाथी को पत्ते के जगह करेंसी नोट खिलाने लगी हैं, इसलिए लोग बसपा छोड़कर यह हमारे यहां आने लगे हैं।  गौरतलब है कि भदोही जिले की तीन विधानसभा सीटों पर भदोही से रविन्द्र नाथ त्रिपाठी, औराई से दीनानाथ भास्कर, ज्ञानपुर से महेन्द्र बिंद को प्रत्याशी बनाया है और तीनों ही बसपा से भाजपा में आए हैं। उन्होंने कहा कि आपको यह नहीं देखना है कि प्रत्याशी कैसा है। देश और प्रदेश को देखते हुए आपको कमल के फूल को देखना है।

खटिया सोने के लिए होती है कि सभा करने के लिए?
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए राजनाथ ने कहा कि उस (कांग्रेस) पार्टी के बहादुर जवान ने चुनाव से चार महीने पहले ही खटिया पकड़ ली। उन्होंने जनता से सीधा संवाद करते हुए पूछा कि खटिया सोने के लिए होती है कि सभा करने के लिए। जवाब हां में मिला तो कहा कि हमें उस बहादुर जवान (राहुल) पर तरस आता है कि उसने चुनाव से पहले ही जब खटिया पकड ली...बाद में साइकिल पर बैठ गया।  सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में मजाकिया लहजे में कहा कि बहादुर जवान (राहुल) उस साइकिल पर चढ़ा जिसको मुलायम सिंह यादव पंचर कर चुके थे और रही सही कसर शिवपाल यादव ने उसकी हवा निकाल कर पूरी कर दी। उन्होंने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस ने देश की राजनीति में इतना कीचड़ भर दिया है कि अब सिर्फ कमल ही खिलेगा।

काम बोलता नहीं है, उसे दिखना चाहिए
मिर्जापुर में एक और जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने मुख्यमंत्री अखिलेश के ‘काम बोलता है’ के नारे को निशाना बनाते हुए कहा कि काम बोलता नहीं है, उसे दिखना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में न तो अच्छी सड़के हैं और न ही भरपूर बिजली। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी हालात लगातार खराब होते गए हैं। यदि मुख्यमंत्री काम बोलने का दावा कर रहे हैं तो वह काम जमीन पर भी क्यों नहीं दिख रहा है।