राजनाथ सिंह के रोड शो में उमड़ा भारी जनसैलाब, एक झलक पाने को बेताब दिखे समर्थक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 02:18 PM (IST)

लखनऊः केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले राजनाथ ने बीजेपी कार्यालय से कलेक्ट्रेट ऑफिस तक रोड शो किया, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता व समर्थक भारी संख्या में शामिल हुए। राजनाथ की एक झलक पाने के लिए समर्थक बेताब दिखे।

रोड शो में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी समेत कई वरिष्ठ नेता एवं मंत्रीगण और विधायक मौजूद रहे।

केंद्रीय गृहमंत्री ने रोड शो से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि मैं देश के 10 राज्यों में दौरा कर चुका हूं जिस प्रकार का उत्साह उत्तर प्रदेश और लखनऊ में है उसी प्रकार का उत्साह पूरे देश में है। देश में मोदी लहर है। मोदी ही देश के प्रधानमंत्री होंगे।

गौरतलब है कि, लखनऊ सीट पर 5वें चरण में मतदान होगा। यह सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है। 1991 से इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है। 90 के दशक में अटल बिहारी वाजपेयी ने जीत का जो सिलसिला शुरू किया वह अब तक जारी है।

2009 में लालजी टंडन ने बीजेपी के टिकट पर इस सीट पर विजय हासिल की थी। 2014 में राजनाथ सिंह इस सीट से भारी मतों से जीते थे। इस लोकसभा सीट से राजनाथ दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

Deepika Rajput