राजनाथ सिंह की लखनऊ को सौगात: 1710 करोड़ की 180 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 05:44 PM (IST)

लखनऊ: रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को यहां 1710 करोड़ रुपये की लोक निर्माण, चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य, स्मार्ट सिटी मिशन, सेतु निगम और सिंचाई समेत नौ विभागों की 180 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और रक्षा मंत्री तथा सांसद राजनाथ सिंह ने 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 90 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। सिंह के संसदीय क्षेत्र में विकास परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण पर उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में सरकार पूरे प्रदेश में विकास करेगी और किसी मोर्चे पर पीछे नहीं रहेगी।

उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा एवं नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि 180 परियोजनाएं लखनऊ के विकास में मील का पत्थर साबित होंगी । इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद व मोहसिन रजा तथा लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया समेत कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

 

 

Content Writer

Umakant yadav