4 दिवसीय प्रवास पर 22 दिसंबर को लखनऊ आएंगे राजनाथ सिंह, जानिए पूरा कार्यक्रम

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 04:18 PM (IST)

लखनऊ: केन्द्रीय गृह मंत्री एवं लखनऊ से लोकसभा सांसद राजनाथ सिंह 4 दिवसीय प्रवास पर 22 दिसंबर को लखनऊ पहुंच रहे हैं। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री 22 दिसंबर की शाम अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे दिलकुशा आवास के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद 23 दिसंबर को किंग जार्ज मेडिकल कालेज के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए वह अटल साईंटिफिक कन्वेशन सेंटर पहुंचेंगे।

शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के उपरान्त सिंह कन्वेंशन सेंटर से होटेल रेनेशा, गोमतीनगर में ‘उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। शाम को ‘युवा कुम्भ’ समापन समारोह में शामिल होने के लिए मान्यवर कांशीराम स्मारक स्थल, आशियाना जाएंगे। उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह 24 दिसंबरर को त्रिलोकीनाथ रोड पर अवंतीबाई की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और शाम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित काव्य संध्या में पहुंचकर कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को गृहमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती की स्मृति में कुड़ियाघाट पर वर्षों से आयोजित हो रहे कार्यक्रम में शरीक होंगे और वहां से दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे को रवाना हो जाएंगे।

Anil Kapoor