राजपाल यादव की मांग- नोएडा के बजाय पीलीभीत में बने फिल्म सिटी, यहां कुदरती वादियां पहले से मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 12:38 PM (IST)

शाहजहांपुर: अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की जोरदार तैयारियों के बीच बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने इसे ग्रेटर नोएडा के बजाय पीलीभीत में बनाने की मांग की है। यादव ने बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बना रहे हैं जबकि पीलीभीत जिला इसके लिए ज्यादा उपयुक्त है।

उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा के बजाय रुहेलखंड के पीलीभीत जिले में चलचित्र नगरी बननी चाहिए क्योंकि यहां जंगल, पहाड़ और वादियां पहले से ही मौजूद हैं। यहां फिल्म सिटी बनाने में ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा और कुदरती लोकेशंस भी मिलेंगी।

शाहजहांपुर स्थित अपने पुश्तैनी गांव कुंडरी पहुंचे हास्य अभिनेता यादव ने कहा कि पीलीभीत में फिल्म सिटी बनने के बाद गौरीफंटा, नैनीताल के अलावा बरेली मंडल की एक सुंदर तस्वीर उभर कर सामने आएगी। उन्होंने कहा ''हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि फिल्म सिटी पीलीभीत में ही बने। हम इसके लिए जी-जान से लगे हैं। गंगा, गोमती, यमुना जैसी पवित्र नदियों से घिरे रुहेलखंड की इन पवित्र नदियों का आशीर्वाद भी फिल्म सिटी को मिलेगा और पूरी दुनिया में रुहेलखंड का नाम होगा।''

गौरतलब है कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ग्रेटर नोएडा में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म सिटी के निर्माण की जोरशोर से तैयारी कर रही है। मुख्यमंत्री योगी इसी सिलसिले में पिछले दिनों मुम्बई भी गये थे। फिल्म सिटी को लेकर योगी सरकार और महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के बीच अनबन की बात भी सामने आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static