पंजाब केसरी से राजपाल यादव की खास बातचीत, अपने गुरु दद्दा जी को याद कर हुए भावुक

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 02:47 PM (IST)

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में चल रहे माघ मेले में शिरकत करने के लिए दुनिया भर से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। ऐसे में इस माघ मेले में बॉलीवुड कलाकार राजपाल यादव भी शिरकत करने पहुंचे। जहां राजपाल ने विश्व शांति के लिए माघ मेले में हुए पार्थिव शिवलिंग निर्माण यज्ञ में शिरकत की। इस दौरान वह अपने गुरु देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी को याद करके भावुक हो गए।

बता दें कि कोरोना काल में होने वाले माघ मेले को लेकर फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने कहा है कि कोरोना काल ने हमें हिलाया जरूर है लेकिन तोड़ा नहीं है। विश्व शांति के लिए माघ मेले में पार्थिव शिवलिंग निर्माण यज्ञ में पहुचे  फिल्म अभिनेता राज पाल यादव ने अपने गुरु देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी को याद करके भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि दद्दा जी के विचारों को आगे बढ़ाने का काम जारी रखा जाएगा। राजपाल  ने बताया कि शिविर में  अब तक 63 लाख पार्थिव शिवलिंगों का निर्माण हो चुका है। जगत कल्याण की कामना से इन पार्थिव शिवलिंगों का वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अभिषेक भी किया जा रहा है साथ ही पार्थिव शिवलिंग निर्माण की परंपरा आने वाले समय में भी जारी रहेगी।

इस दौरान फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने पंजाब केसरी संवाददाता सैय्यद आकिब रज़ा से खास बातचीत करते हुए अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई पलो को साझा किया, जिसमे बचपन से लेकर अभी तक का सफर का जिक्र किया। संगम की विशेषता से लेकर बॉलीवुड तक की सफलता के सफर बताया।

 

 

 

Content Writer

Umakant yadav