राजू श्रीवास्तव से मांगी 10 लाख की रंगदारी, गिरफ्तार आरोपी खुद को बता रहा सपा नेता

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 10:55 AM (IST)

लखनऊः हास्य कलाकार व बीजेपी नेता राजू श्रीवास्तव से 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है। राजू ने आरोप लगाया है कि रंगदारी मांगने वाले राहुल सिंह ने खुद को समाजवादी युवजन सभा का कार्यकर्ता बताया है। इसके साथ ही आरोपी राहुल ने धमकी दी है कि उसके पास राजू श्रीवास्तव और उनके साथ एक महिला के निजी पलों की वीडियो है। रंगदारी ना देने पर वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

राजू श्रीवास्तव ने इस पूरे मामले की जानकारी प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह को दी है। साथ ही आरोपी पर रंगदारी और ब्लैकमेल करने का हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दो साथियों की तलाश जारी है।

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि मूलत: कानपुर निवासी राजू श्रीवास्तव मुंबई के अंधेरी वेस्ट में न्यू लिंक रोड स्थित मेरीगोल्ड भवन में रहते हैं। उन्होंने बताया कि राहुल 3 माह से राजू को फोन कर परेशान कर रहा था। वीडियो वर्ष 2013 का बताया जा रहा है। राजू पहले तो वह फोन करने वाले की बातों को मजाक में लेते रहे। जब उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये मांगे तो उन्हें लगा कि मामला गंभीर है।

 

 

Ruby