Rajya Sabha Election:अखिलेश से कहासुनी की खबरों के बीच बोलीं पल्लवी पटेल, कहा- गद्दारी नहीं कर सकती, PDA को किया वोट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 01:27 PM (IST)

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान सुबह से जारी है। इस बीच क्रॉस वोटिंग की भी खूब चर्चा चल रही है। वोटिंग के बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा से नाराज चल रहीं विधायक पल्लवी पटेल के बीच फोन पर कहासुनी हुई है। वहीं इसके बाद पल्लवी पटेल राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग करती नजर आईं। 

मीडिया से रूबरू होते हुए पल्लवी पटेल ने कहा कि मेरे वजूद में धोखा नहीं है, मैं धोखा और गद्दारी नहीं कर सकती । मैंने PDA को वोट किया है । मैंने खुलकर और दिखा कर रामजीलाल सुमन को वोट किया है। PDA में थी , हूं और भविष्य में भी रहूंगी । PDA मेरी आत्मा और जान है इसकी लड़ाई लड़ती रहूंगी। वहीं अखिलेश यादव से फोन पर हॉट टॉक पर पल्लवी पटेल बोलीं कि मैं झगड़ कर ही हक लेती हूं। मेरा उन पर हक है मैं उनसे झगड़ कर बात कर सकती हूं।

बता दें कि आज यूपी की 10 सीटों के लिए मतदान होगा। वोटिंग शाम 04 बजे तक किया जाएगा। देर शाम तक नतीजे भी घोषित कर दिए जायेंगे। चुनाव के लिए बैंगनी स्केच पेन से वोट डाले जा रहे है। इसके लिए निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए थे कि अगर वोट अन्य किसी पेन से डाले गए तो खारिज कर दिए जाएंगे। बता दें कि प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में क्रमशः 252 विधायकों और 108 विधायकों के साथ भाजपा और सपा दो सबसे बड़े दल हैं। सपा की गठबंधन की सहयोगी कांग्रेस के पास दो सीटें हैं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj