राहुल गांधी को लेकर राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- पूरा मैटर पॉलिटिकल है, सब इकट्ठा नहीं हुए तो बाकियों का भी नंबर लगेगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:31 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने पर राकेश टिकैत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह एक पूरा पॉलिटिकल मैटर है। सरकारें दबाने का काम कर रही हैं। अभी वह अकेला गया है और लोग भी जाएंगे अगर ये इकट्ठा नहीं होगा और अगर विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा। दरअसल बेंगलुरु से आईएसएल प्रो लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर शनिवार को मुजफ्फरनगर जनपद के अपने सोंटा गांव में पहुंचे खिलाड़ी सुमित राठी का ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पहुंचे थे।



सरकारें दबाने का काम कर रही हैं

इस दौरान राकेश टिकैत ने सुमित राठी और उनके परिवार को बधाई देते हुए ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल और पढ़ाई में आगे बढ़ने की बात कही। वहीं राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर मीडिया के सामने बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि यह एक पॉलिटिकल मैटर है। सरकारें दबाने का काम कर रही हैं। अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे अगर यह इकट्ठा नहीं होंगे तो। अगर देश में विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा।



सुमित राठी ने गांव, जिले और प्रदेश का नाम रोशन किया
राकेश टिकैत की माने तो आज यह सोंटा गांव में जीत कर आया है इसकी टीम ने गोल्ड मेडल जीता है। सुमित राठी ने इसने अपने गांव का अपने जिले का अपने प्रदेश के अपने देश का नाम रोशन किया है। सुमित राठी जैसे और भी बच्चे निकल कर आएं। यह परंपरा अगर गांव में बढ़ेगी तो हमारे बच्चे आगे बढ़ेंगे। जैसे हरियाणा में हमारे बच्चे जाते हैं उनका सम्मान होता है और जो जीत कर आते हैं। उसका सब जगह गांव में सम्मान करते हैं। देखिए आज कितनी खुशी गांव में है। बहुत-बहुत बधाई इनको परिवार को। गांव को और  जिले को इन से बच्चे को सीखें और आगे बढ़ने का काम करें। 

Content Writer

Ajay kumar