Exit Poll पर बोले राकेश टिकैत- पूर्वनुमान पहले से प्लान है

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 05:51 PM (IST)

बागपत: किसान नेता राकेश टिकैत ने मतदान के तुरंत बाद जारी हुए पूर्वनुमानों पर कहा कि ज़ब राजा ही ज्योतिशी और बेईमान हैं तो ये एगजीट पोल वाले क्या कर सकते हैं। इवीएम मशीनों मे पहले से ही सब कुछ फीड कर दिया जाता है। राकेश टिकैत ने जयंत चौधरी के एनडीए में जाने पर फिर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भागते भूत की लंगोटी पकड़ी है। अब सरकार में शामिल होंगे तो किसानों के ट्रेक्टर को 10 साल वाले नियम से मुक्ति दिलाएं।

उन्होंने कहा कि सरकार किसी की भी हो, MSP सहित तमाम मुद्दों पर लड़ाई जारी रहेगी। हम अब आदिवादियों के मुद्दे पर भी संघर्ष करेंगे। पेड़ काटे जा रहें हैं। इसलिए गर्मी बढ़ रही है। टिकैत ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों को भी घेरे मे लिया और कहा कि तब विधानसभा चुनाव मे भाजपा 80 से 90 सीट जीत रही थी और प्रमाण पत्र 255 को दिए गए। राकेश टिकैत ने कहा कि जज भी अब तो कहने लगे हैं कि हम सबको न्याय देते हैं पर हमें खुद को न्याय नहीं दे सकते। बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत आज बड़ौत मे देश खाप चौधरी सुरेन्द्र सिंह के स्वास्थ की जानकारी लेने आए थे।        

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्जिट पोल को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की साजिश करार देते हुये कहा कि एक्जिट पोल के जरिये जनमत को धोखा दिया जा रहा है और एक्जिट पोल का आधार ईवीएम नहीं बल्कि जिला प्रशासन है मगर न्यायपालिका की सक्रियता के चलते कोई साजिश काम नहीं आयेगी। यादव ने रविवार को एक्स पर पोस्ट किया ‘‘ एक्जिट पोल की क्रोनोलॉजी समझिए। विपक्ष ने पहले ही घोषित कर दिया था कि भाजपाई मीडिया भाजपा को 300 पार दिखाएगा, जिससे घपला करने की गुंजाइश बन सके। आज का ये भाजपाई एक्ज़टि पोल कई महीने पहले ही तैयार कर लिया गया था बस चैनलों ने चलाया आज है। इस एक्ज़िट पोल के माध्यम से जनमत को धोखा दिया जा रहा है।'' 
                            


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static