राकेश टिकैत ने BJP पर कसा तंज, कहा-  कमल का फूल ताबीज, इसे पहनते ही एजेंसी नहीं करती कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 06:11 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर केंद्र की बीजेपी सरकार के पर जुबानी हमला किया है। इस महापंचायत में टिकैत ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कि बीजेपी का एक ताबीज है। अगर किसी को डर लगे तो वो ताबीज पहन ले, तो किसी पर ईडी या इनकम टैक्स के छापे नहीं पड़ेंगे।

बता दें कि राकेश टिकेत शुक्रवार शाम रेवाड़ी के कस्बा बावल में किसानों को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान टिकैत ने कहा कि देश में एक बार फिर बड़े किसान आंदोलन की जरूरत है। इस बार पिछले आंदोलन से भी बड़ा आंदोलन खड़ा होगा। अब देश का किसान अपने हक के लिए बोलना सीख गया है। टिकैत ने सोनाली फौगाट की मौत के मामले में उच्च स्तरीय और निष्पक्ष जांच की भी मांग की।

इसके आलावा किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि भाजपा अपने विरोधियों को दबाने के लिए संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है। कमल का फूल ताबीज का काम करता है। भाजपा का ताबीज पहनते ही कोई भी एजेंसी कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने कहा कि इन छापों से बचने के लिए बीजेपी का फूल वाला ताबीज पहन लो।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj