टिकट पर राखी चौधरी I LOVE YOU लिखकर युवक ने किया कुछ एेसा कि....

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 02:38 PM (IST)

मथुरा: राखी चौधरी आई लव यू, डिवोर्स फॉर एवर जस्ट कॉज ऑफ यू लिखकर युवक ने मौत को गले लगा लिया। युवक के पास मिली रेलवे की टिकट पर लिखी इन लाइनों के अलावा एक फोन नम्बर भी लिखा हुआ था। पुलिस ने इस नम्बर पर संपर्क किया तो युवक के परिजनों ने मृतक युवक की पहचान राहुल चौधरी पुत्र राजपाल चौधरी निवासी जी-63 सैक्टर 27 नोएडा थाना सैक्टर 20 के रूप में की।

राहुल का शव मथुरा जंक्शन के पास रेल लाइन पर मिला। शव सिर और धड़ 2 हिस्सों में बंटा हुआ था। शव से करीब 200 मीटर की दूरी पर उसकी चप्पलें पड़ी हुई थीं। जब पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया तो उसके पास से एक टिकट मिली, टिकट पर लिखे नम्बर को मिलाया तो वह उसके घर जा कर मिला और शव की शिनाख्त हो गई। सूचना मिलने के कुछ समय बाद ही परिजन मथुरा पहुंच गए। मृतक युवक के जीजा ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया कि 23 मई को दोपहर करीब 1 बजे राहुल को फोन पर उसके एक मित्र का मैसेज मिला था। इस मैसेज को पढ़ने के बाद राहुल 10 मिनट में लौटकर आने की बात कर घर से निकला था। इसके बाद घर वापस नहीं पहुंचा और सोमवार की सुबह उसके शव बरामद होने की सूचना मिली।

इस बीच राहुल की आसपास खोजबीन की गई और रिश्तेदारों को भी पूछा लेकिन कोई पता नहीं चला। 26 मई को थाना सैक्टर 20 में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। सुबह करीब 10 बजे मथुरा जी.आर.पी. का फोन पहुंचा कि एक डैड बॉडी मिली है। उन्होंने कहा कि राहुल ने आत्महत्या नहीं की है, उसकी हत्या की गई है। इसकी गंभीरता से जांच की जाए तो मामला खुल जाएगा।

पत्नी से चल रहा था विवाद
युवक पारिवारिक कलह से परेशान चल रहा था। उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। इसी के चलते वह घर से निकल आया और मौत को गले लगा लिया। टिकट पर लिखी लाइनों को आधार बना कर पुलिस भी इसे आत्महत्या की घटना मान रही है।

Anil Kapoor