राखी सिंह नहीं लेंगी अपना नाम वापस, आज सुनवाई के दौरान ज्ञानवापी मस्जिद का ताला तुड़वाने की होगी मांग

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 11:59 AM (IST)

वाराणसी: श्रृंगार गौरी केस में बतौर मुख्य वादिनी के पद से राखी सिंह अपना नाम वापस नहीं लेंगी। वादी पक्ष के वकील शिवम गौड़ ने बताया कि किसी अन्य 5 मामलों में से एक में संशोधन किया जाना है। वकील ने बताया श्रृंगार गोरी वाले मामले में आज सिर्फ होनी है। इस दौरान ज्ञानवापी मस्जिद का ताला तुड़वाने की मांगी की जाएगी। 

बता दें कि 5 वादी में से एक वादी राखी सिंह ने सोमवार को अपना केस वापस लेने की बात कही। जबकि बाकी चार वादी महिलाओं ने केस वापस लेने से इंकार कर दिया है। वहीं वादी मंजू व्यास ने कहा है कि वे मरते दम तक मुकदमा वापस नहीं लेंगी।

वादी मंजू व्यास ने कहा है कि  एक वादी के मुकरने से केस वापस नहीं होगा। हर हाल में मुकदमा जारी रहेगा। ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष की ओर से पांच महिलाओं में से एक राखी सिंह ने केस वापस लेने की घोषणा की है। हिंदू पक्ष का कहना है कि बाकी चार वादी केस वापस नहीं लेंगी। इसे लेकर हिंदू पक्ष के अधिवक्ता आगे की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। चार वादी जिन्होंने केस जारी रखने का फैसला किया है। उनमें मंजू व्यास के अलावा सीता साहू, लक्ष्मी देवी और रेखा पाठक शामिल हैं।

दरअसल, हिंदू पक्ष का कहना था कि बाक़ी 4 वादी अपने रुख़ पर तटस्थ हैं और वो केस चलाएंगी, फ़िलहाल हिन्दू पक्ष के वक़ील और अन्य पदाधिकारी बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे। 4 वादी में सीता साहू, मंजू व्यास, लक्ष्मी देवी और रेखा पाठक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static