नकली घी बना रहे रालोद नेता को पुलिस ने साथियों सहित दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 12:44 PM (IST)

बुलन्दशहर: नगर कोतवाली क्षेत्र की रिपोर्टिंग चौकी के निकट अपने आवास पर पिछले कई माह से नकली घी बना रहे रालोद नेता को पुलिस ने साथियों सहित हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि रालोद नेता के खिलाफ बार-बार शिकायत मिल रही थी। शिकायत के चलते पुलिस ने रालोद नेता को उसके घर से दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के आवास विकास प्रथम निवासी मुकेश लौर रालोद के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के पद पर तैनात हैं तथा आवास विकास चौकी के निकट ही रहते हैं। पुलिस ने बताया कि पिछले काफी समय से शिकायतें मिल रही थीं कि रालोद नेता नकली घी बनाकर बेच रहे हैं। पुलिस ने बताया कि रालोद नेता मुकेश लौर की मऊखेड़ा पर एक खल की फैक्टरी है जहां पर वह नकली घी का कारोबार काफी बड़े पैमाने पर कर रहे थे।

सुबह पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रालोद नेता अपने आवास से नकली घी के पैकेट तैयार कर उन्हें बाहर भेजने की तैयारी में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर लाखों का माल बरामद कर लिया। पुलिस ने रालोद नेता मुकेश लौर व उनके साथियों को दबोच लिया और भारी मात्रा में नकली घी को भी बरामद कर लिया। कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्रा ने बताया कि फूड इंस्पैक्टर ने आकर घी का सैंपल ले लिया है, पुलिस कार्रवाई कर रही है।

विवादों में घिरे रहते हैं रालोद नेता
रालोद नेता मुकेश लौर अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं और विवादों से उनका गहरा नाता है। अभी करीब एक वर्ष पूर्व एक महिला ने उनके व उनके 3 साथियों के खिलाफ नगर कोतवाली में गैंगरेप का मुकद्दमा दर्ज कराया था कि आरोपी रालोद नेता ने अपनी खल फैक्टरी पर पीड़ित महिला को काम देने के बहाने बुला लिया और रालोद नेता ने अपने साथियों सहित उसके साथ गैंगरेप कर दिया। जिसमें इस मामले ने काफी विवाद पकड़ा था। बाद में रालोद नेता ने ले-देकर मामले को शांत किया था।