साइकिल से 800 KM का सफर तय कर अयोध्या पहुंचा रामभक्त, रामलला से की ये प्रार्थना

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 12:10 PM (IST)

अयोध्याः भक्ति में रमे इंसान को किसी बात का होश नहीं रहता है। वह अपने ईश्वर को मन में रखकर बड़े-बड़े काम कर लेता है। इसी बीच पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनाने की मंशा लिए साइकिल से आठ सौ किलोमीटर का लंबा सफर तय कर अयोध्या पहुंचे एक रामभक्त ने रामलला का दर्शनपूजन किया और पश्चिम बंगाल से लाई मिट्टी को रामलला के दरबार में भेंट किया।

बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनना बहुत जरूरी हैः रामभक्त
बता दें कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले सुबोध कुमार ने सबसे पहले पतित पावनी मां सरयू में स्नान किया और जय श्रीराम का नारा लगाते हुये बजरंगबली के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद वह सीधे रामलला का दर्शन करने रामजन्मभूमि पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लिया। सुबोध ने 2021 में पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनने के लिये प्रार्थना की और कहा कि बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनना बहुत जरूरी है। तो वहीं दूसरी ओर उनसे अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण पर खुशी जताई।

राम मंदिर का निर्माण से विश्व में खुशी की लहर है
उन्होंने कहा कि अयोध्या में लंबे संघर्ष के बाद जिस तरह से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, उससे पूरे देश में खुशी की लहर है। सुबोध ने भगवान राम से विश्व भर में फैली कोरोना महामारी के खात्मे के लिए भी प्रार्थना की। सुबोध ने बताया कि कोरोना ने पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है, कई लोगों की जानें गईं। प्रभु श्री राम ही कोरोना को खत्म करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static