800 किलोमीटर का लंबा सफर तय कर अयोध्या पहुंचा रामभक्त, रामलला के आगे लगाई यह अर्जी

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 11:34 AM (IST)

अयोध्या (संजीव आजाद): राम मंदिर का रास्ता साफ होने के बाद रामभक्तों में खुशी की लहर है। अयोध्या में आने वाले पर्यटकों व रामभक्तों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनाने की मंशा लिए साइकिल से 800 किलोमीटर का लंबा सफर तय कर अयोध्या पहुंचे एक रामभक्त ने रामलला का दर्शनपूजन किया और पश्चिम बंगाल से लाई मिट्टी को रामलला के दरबार में भेंट किया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले सुबोध कुमार से सबसे पहले पतित पावनी मां सरयू में स्नान किया और जय श्रीराम का नारा लगाते हुए बजरंगबली के दरबार में हाजिरी लगाई, इसके बाद वह सीधे रामलला का दर्शन करने रामजन्मभूमि पहुंचा, जहां उसने भगवान श्रीराम आशीर्वाद लिया। सुबोध ने 2021 में पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनने के लिए प्रार्थना की और कहा कि बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनना बहुत जरूरी है। तो वहीं दूसरी ओर उनसे अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण पर खुशी जताई।

सुबोध ने कहा कि अयोध्या में लंबे संघर्ष के बाद जिस तरह से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, उससे पूरे देश में खुशी की लहर है। सुबोध ने भगवान राम से विश्व भर में फैली कोरोना महामारी के खात्मे के लिए भी प्रार्थना की। सुबोध ने बताया कि कोरोना ने पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है, कई लोगों की जानें गईं। प्रभु श्री राम ही कोरोना को खत्म करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static