भगवान राम को बीजेपी ने वोट बैंक बनाकर रख दियाः रामगोपाल यादव

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 01:45 PM (IST)

लखनऊः समाजावादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को वोट बैंक बनाकर रख दिया है। वह हर चुनाव से पहले मंदिर का राग अलापकर राम के नाम पर वोट ले लेती है और उसके बाद उन्हें भूल जाती है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भगवान राम को धोखा देने और सिर्फ उन्हें चुनावी नजरिए से जिंदा रखने का गंभीर आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मामला पेडिंग होने की वजह से राम मंदिर पर न तो कानून बन सकता है और न ही अध्यादेश लाया जा सकता है, लेकिन इसकी जानकारी होने के बावजूद बीजेपी सिर्फ चुनावी फायदे के लिए राम मंदिर की बात उठा रही है। प्रयागराज में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रोफेसर राम गोपाल ने कहा कि राम मंदिर पर सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। इतना ही नहीं कोर्ट से फैसला कुछ भी आए, सभी को उस फैसले का सम्मान भी करना चाहिए।

रामगोपाल इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने केंद्रीय मंत्री उमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि उमा भारती को कोई भी बयानबाजी करने से पहले यह सोचना होगा कि उन्होंने अब तक क्या-क्या कहा और किया है। 


 

Tamanna Bhardwaj