योगी सरकार में राम राज्य, लोगों को मिल रहा है इंसाफः मोहसिन रजा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2018 - 04:08 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार के वक्फ मंत्री मोहसिन रजा ने मंगलवार औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी को बोर्ड की शिकायतों पर नसीहतें दी। इस दौरान मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है और यहां राम राज्य है, लोगों को इंसाफ मिल रहा है, इसी को रामराज्य कहते हैं।  हम सुन्नी वक्फ बोर्ड में रामराज्य दिखाने आए हैं।

सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के दफ्तर पर पहुंचे निरीक्षण करने
दरअसल वक्फ मंत्री मोहसिन रजा सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के दफ्तर पर औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान मोहसिन रजा ने बोर्ड में आए फरियादियों की फरियाद सुनी। सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी को बोर्ड की शिकायतों पर नसीहतें भी दी। उन्होंने कहा कि पारदर्शी तरीके से सुनवाई कर समस्या निवारण के लिए हम यहां आए हैं। पिछली सरकार में पारदर्शी न्याय नहीं होता था। योगी सरकार जनता को पारदर्शी न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

वक्फ की संपत्ति वापस ला रहे
उन्होंने कहा कि पहले की अनियमितताओं की वजह से पीड़ित बहुत ज्यादा हैं। उन्हें अब न्याय मिलेगा। हम एंटी भू माफिया टास्क फोर्स की मदद से वक्फ की संपत्ति वापस ला रहे हैं। जिन लोगों ने गलत तरीके से वक्फ की संपत्तियां हासिल की है उन लोगों पर कार्रवाई होगी।