आज़म के बयानों से नाराज नाईक ने CM को लिखा पत्र

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2016 - 08:34 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने उनके संबंध में संसदीय कार्य और नगर विकास मंत्री मोहम्मद आज़म खान द्वारा दिए गए बयानों को अमर्यादित और दायित्वहीन बताते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से इसे तत्काल संज्ञान में लेने के लिए कहा है।

राज्यपाल ने 2 पन्नों में CM को लिखा पत्र
राज्यपाल ने यादव को 2 पन्नों के लिखे पत्र में कड़ा ऐतराज जताते हुए आज़म खान के बयानों को असंवैधानिक, अमर्यादित व दायित्वहीन तक बता डाला है। उन्होंने लिखा कि संसदीय कार्यमंत्री मोहम्मद आज़म खान ने 9 दिसम्बर को सार्वजनिक रूप से मेरे विरुद्ध इस आशय को बयान दिया कि मेरे द्वारा राजभवन में अपराधियों, डकैतों, गुंडों, हिस्ट्रीशीटरों को संरक्षण और आश्रय दिया जा रहा है।

क्या लिखा है पत्र में?
पत्र में लिखा है कि आज़म ने रामपुर की जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री फैसल खान लाला द्वारा राजभवन में मुझसे की गई मुलाकात का उल्लेख करते हुए मुझ पर दोषारोपण किया है। नाईक ने मुख्यमंत्री को लिखा है कि राजभवन में मुझसे मिलने के लिए सामान्य नागरिक के अलावा राजनीतिक दलों के लोग समय-समय पर आते रहते हैं और उसी क्रम में जिला कांग्रेस कमेटी, रामपुर के महामंत्री फैसल खान लाला की मुझ से की गई मुलाकात सामान्य शिष्टता, मेरे संवैधानिक तथा पदीय दायित्वों के विपरीत होना कदापि नहीं कही जा सकती है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें