2019 से पहले बने अयोध्या में राम मंदिर: संजय राउत

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 01:02 PM (IST)

अयोध्याः शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने विवादित श्री रामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन करने के बाद कहा कि हम सब चाहते हैं कि 2019 के पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो मोदी सरकार का वनवास में जाना तय है।

संजय राउत ने कहा कि देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है तो यही जनता चुनाव में उनको वनवास भेजने का काम करेगी। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मसला न्यायालय से नहीं संसद में अध्यादेश लाकर हल करना चाहिए। मोदी 24 घंटे के अंदर संसद में राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाकर समस्या का हल निकाल सकते हैं। अगर मोदी सरकार अध्यादेश नहीं ला सकती है तो राम का नाम लेने एवं राम के नाम पर वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि बहुत जल्द ही रामलला के दर्शन करने आएंगे। जिसकी तारीख की घोषणा वह मुंबई में आयोजित रैली में करेंगे। उन्होंने बताया कि नवंबर के दूसरे या तीसरे सप्ताह में वह अयोध्या आ सकते हैं। उसी के सिलसिले में मैं पूर्व की तैयारी देखने अयोध्या आया हूं और रामलला के दरबार में हाजरी भी लगाई है। 

Deepika Rajput