सोने का बने राममंदिर गर्भगृह, पैसे की नहीं है कोई कमीः सत्येंद्र दास

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 05:24 PM (IST)

अयोध्याः लंबे इंतजार के बाद देश के सबसे पुराने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला देश के साथ-साथ राम भक्तों को विशेष आनंद देने वाला साबित हुआ। अयोध्या में राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए यूं तो सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार को तीन महीने के अंदर एक ट्र्स्ट बनाने का भी आदेश दिया है। ऐसे में रामलला विराजमान की तीन दशकों से सेवा करने वाले राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने बड़ा बयान दिया है कि राम मंदिर का गर्भगृह सोने का बने। ईश्वर भाव के भूखे होते हैं राम पत्र, पुष्प,फल से भी खुश हो जाते हैं। मगर देश में धन की कोई कमी नहीं है बड़े-बड़े उद्योगपति हैं जो धन खर्च करने को तैयार हैं।
 

मैं पूजा करुं या ना करुं,बस भगवान का दर्शन करता रहूं
मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास कहते हैं कि देश के साथ-साथ मेंरे लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कि रामलला का मंदिर बनने जा रहा हैं। मेंरी यही इच्छा है कि मेंरे प्रभु का भव्य मंदिर जल्द से जल्द बने। नई व्यवस्था में मैं पुजारी रहूं या न रहूं बस रोज अपने प्रभु सनातन सत्य राम की दर्शन करता रहूं।
 

बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए राम लला के भक्तों को राम भक्ति में डूबने का नया अवसर दे दिया है। तीन दशकों से मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास भी इसी भक्ति में लीन होकर राम लला के मंदिर के गर्भ गृह को सोने का बनाने की घोषणा किए।

 

 

Ajay kumar