अयोध्या में भव्य राम मंदिर का होगा निर्माणः केशव मौर्य

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 03:08 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण होगा, वहां पर कोई बाबर की इमारत नहीं बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाने के लिए और 2014 से हम बड़ी विजय प्राप्त करें, इसके लिए इन कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है।

राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मामला अभी सर्वोच्च न्यायालय में है और सुनवाई 29 तारीख से शुरू होने वाली है। अब सुनवाई पूरी होने तक अनुकूल परिणाम आने की हर राम भक्त प्रतीक्षा कर रहा है। भव्य मंदिर निर्माण जरूर होगा, कब होता है, कितने दिन में होता है, रिजल्ट कितनी देर में आता है, यह विषय कोर्ट का है।

साथ ही मौर्य ने कहा कि बीजेपी संसार की सबसे ईमानदार पार्टी है, जिसका नेतृत्व नरेंद्र मेदी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो गलत करेगा। उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। पूरे देश का विश्वास मोदी पर है और पूरे देश का अविश्वास राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर है।

सीबीआई के विषय पर केशव मौर्य ने कहा कि इस मुद्दे पर उनको कुछ नहीं बोलना है मोदी के नेतृत्व में सरकार जो भी कार्रवाई कर रही है, वह देश के हित में ले रही है और भ्रष्टचार से मुक्त करने के लिए है। कांग्रेस झूठ की मशीन बनकर पूरे देश में जो घूम रही है उसका सफाया होता जा रहा है।

मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद फिर से सत्ता में वापसी के लिए बेचैन है और इस बेचैनी का प्रदर्शन वह इस प्रकार करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कोई सूरज के ऊपर यह प्रयास करें कि पत्थर मार दें। 
 

Tamanna Bhardwaj