कांग्रेस नहीं चाहती देश आतंकवाद से मुक्त होः राम विलास वेदांती

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 04:52 PM (IST)

कानपुरः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी सदस्य राम विलास वेदांती ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और म्यांमार से आने आतंकवादियों का भारत में बसाया जाए। कांग्रेस नहीं चाहती है कि देश से आतंकवाद खत्म हो। जामिया यूनिर्वसिटी में हुए बवाल में पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का षडयंत्र था।

वेदांती ने कहा कि बांगलादेश के प्रधानमंत्री ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि कोई मुसलमान उनके देश से भारत में गया है तो हम उसको वापस लेने के लिए तैयार हैं। जो काम बांगलादेश के प्रधानमंत्री ने किया है, वहीं काम पाकिस्तान और अफगानिस्तान के प्रधानमंत्री को करना चाहिए। ऐसे लोगों को पकिस्तान भारत में भेजकर आतंक फैला रहा है। पुलवामा की घटना कैसे हुई? कश्मीर, जम्मू और पुंछ के अंदर आतंकवाद की घटनाएं कैसे फैलाई जाती हैं? यह किसी से छिपा नहीं है।

जामिया यूनिर्वसिटी में हुए बवाल पर वेदांती ने कहा कि वो सभी दंगाई थे, छात्र नहीं थे। जब वहां की संख्या 4 हजार है तो तीस हजार संख्या कहां से आ गई? ऐसे लोगों को अंदर किसने प्रवेश कराया? इसके लिए विश्वविद्यालय के लोग जिम्मेदार हैं। भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेस और केजरीवाल सरकार ने ये षडयंत्र किया है। दंगा फैलाने का काम कांग्रेस ने किया है।








 

Tamanna Bhardwaj