...जब मंच से UP सरकार में कैबिनेट मंत्री ने लगवाए SP-BSP और कांग्रेस 'स्वाहा' के विवादित नारे

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 03:43 PM (IST)

गोण्डाः बीजेपी के सत्ता में आने के बाद पार्टी के मंत्रियों और विधायकों के तेवर सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। आए-दिन मंत्रियों और विधायकों के विवादित बयान सुर्खियां बटोरते हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा दिए बयानों से पार्टी की छवि खराब होती देख अमित शाह ने नेताओं को संभल कर जुबान खोलने की हिदायत दी है। बावजूद इसके मंत्रियों के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं।

दरअसल, गोण्डा के मनकापुर में अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करते हुए यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने जनता से विवादित नारे लगवाए। मंत्री ने मंच से सपा, बसपा और कांग्रेस को स्वाहा करने का आवाहन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि सपाय स्वाहा, बसपा स्वाहा, कांग्रेस स्वाहा, सभी विरोधाय स्वाहा। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि वह जनता से विपक्षियों को स्वाहा कहलाकर क्या कहना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जितनी पार्टी बीजेपी के विरोध में हैं जनता जानती है कि उन सबको स्वाहा करना है।

उल्लेखनीय है कि, 2019 के लोकसभा चुनावों की 543 सीटों पर चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी। इसके बाद 23 मई को नतीजे आएंगे। वहीं चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद से राजनीतिक दलों के एक दूसरे पर हमले भी तेज हो गए हैं।

Deepika Rajput