केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा- ब्राह्मणों को साथ लेकर यूपी में लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 07:56 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले बुधवार को परमार्थ ट्रस्ट व एकीकृत ब्राम्हण महासंघ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत हुए। जहां उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव में ब्राह्मण समाज को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी। पार्टी चुनाव में ब्राह्मणों को समुचित प्रतिनिधित्व देने के लिए योजना तैयार कर रही है जिसमें बड़ी संख्या में ब्राह्मण उम्मीदवारों को पार्टी टिकट देगी। इसके लिए अपने-अपने क्षेत्रों में प्रभाव रखने वाले ब्राह्मण नेताओं से पार्टी के लोग लगातार चर्चा कर रहें हैं। 

कार्यक्रम में मौजूद वक्ताओं ने कहा कि राज्य में ब्राह्मणों की संख्या कहीं ज्यादा है बावजूद इसके अब तक उनके विकास, उन्नयन, रोजगार, न्याय के लिए कुछ भी नहीं हुआ । इस कारण अब ब्राह्मण अपने अस्तित्व की लड़ाई का शंखनाद ब्राह्मण सम्मेलन के माध्यम से कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण मिलन शुक्ला ने कहा कि पार्टी ब्राह्मणों को शिक्षा में आरक्षण दिखानी दिलाने के लिए संकल्पबद्ध है। 

पार्टी प्रदेश भर के ब्राह्मणों के लिए काम करेगी। पार्टी ने ब्राह्मण केवल एक वोटर नहीं है बल्कि एक इंसान है और उसे भी समाज के हर वर्ग की तरह सारी सुख सुविधाएं मिलना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान परमार्थ ट्रस्ट के चेयरमेन व सीनियर एडवोकेट ब्रदीप्रसाद पांडेय ने भी अपने विचार व्यक्त किये । उन्होंने कहा कि समाजजन आरपीआई के समर्थन में ब्राह्मणों को एकजुट करने के लिए प्रदेश भर के जिले में ब्राह्मण सम्मेलन भी करेगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static