रामगोपाल का शाह पर हमला, कहा- 2022 में सत्त्ता पर हुए काबिज तो BJP से पहले बना देंगे अयोध्या में राम मंदिर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 07:31 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सत्ता पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के महासचिव रामपाल गोपाल यादव ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। रामगोपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राज में अयोध्या में राम मंदिर और तेजी से बनेगा। ​यदि इस बार सपा की सरकार आई तो वह सबसे पहले राम मंदिर का काम पूरा करवाएगी।

रामगोपाल यादव का कहना था कि यदि आने वाले समय में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वे सबसे पहले मंदिर निर्माण पर ही फोकस करेंगे। अमित शाह कहते हैं कि अखिलेश कितनी ही कोशिश कर लें राम मंदिर निर्माण नहीं रोक सकते, जबकि अखिलेश तो खुद चाहते हैं कि मंदिर बने। सपा ने कभी भी सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंदिर बनाए जाने के फैसले का विरोध नहीं किया। भाजपा मंदिर निर्माण के लिए चंदे की चोरी कर रही है। बीजेपी और राम मंदिर ट्रस्ट से जुड़े सदस्य मिलकर वहां कई तरह के घपले कर रहे हैं। अगर अखिलेश CM बन गए तो ये चोरी रूक जाएगी और राम मंदिर जल्दी बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि ये लोग असंवैधानिक भाषा का प्रयोग करते हैं। अगर ये लोग अखिलेश यादव को गुंडा कहते हैं तो फिर समाज इन लोगों को कैसे वोट देगा। ये बड़ी चिंता का विषय है कि​ जो नेता बड़ी पॉजिशन पर बैठे हैं, वही यूपी में दंगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। प्रतिदिन देवबंद और सहारनपुर में भड़काने वाले भाषण दिए जा रहे हैं। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में कहा था कि अखिलेश यादव चाहे जितना जोर लगा लें, लेकिन राम मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static