रामगोविंद बोले- राजनीतिक फायदे के लिए आतंकवादियों का इस्तेमाल कर रही BJP

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 02:55 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने राजनीतिक फायदे के लिए आतंकवादियों का इस्तेमाल कर रही है और समाजवादी पार्टी उसे लाशों पर राजनीति करने से रोकने का प्रयास करेगी।

जिले में कुंवर सिंह महाविद्यालय छात्र संघ उद्घाटन समारोह के बाद मीडिया के कश्मीर में मुठभेड़ में लगातार मारे जा रहे आतंकवादियों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंंने कहा कि भाजपा मानवों के लाश पर सत्ता हासिल करना चाहती है। समाजवादी पार्टी मानवों की लाश पर भाजपा द्वारा की जा रही राजनीति को रोकेगी और इसका जोरदार विरोध करेगी।

नेता प्रतिपक्ष ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना के फोटो को लेकर मचे बवाल के बारे में कहा कि यह भाजपा की चाल है। ऐसा वह देश को बुनियादी मुद्दे से भटकाने के लिए कर रही है। जिन्ना को लेकर पूछे गए और सवालों के जवाब मे उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ज्यादा बोलना उचित नहीं है। उच्चतम न्यायालय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास को लेकर आए निर्णय पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो मुख्यमंत्री होगा वह पूर्व भी होगा। सरकार को इस मामले मे पुनर्विचार याचिका दाखिल करनी चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर चीनी मिलों को लेकर सीबीआई के कसते शिकंजे की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सीबीआई को अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए हथियार बना रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यदि भाजपा सरकार सीबीआई को हथियार बनाकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करती है तो समाजवादी पार्टी इसका देश व्यापी विरोध करेगी।

Anil Kapoor