रामपुरः सड़क हादसे में सेना की मेजर महिला ने तोड़ा दम, पिता की हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 05:05 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें सेना की मेजर और उसके रिटायर्ड सूबेदार मेजर पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बरेली के सेना अस्पताल में इलाज के दौरान मेजर सुमन ने दम तोड़ दिया। जबकि उसके पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मेजर सुमन का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड़ के खटीमा स्थित टिगरी गांव निवासी उमेश सिंह मेहरा की बेटी सुमन मेहरा (26) आर्मी में मेजर के पद पर तैनात थीं। उनकी तैनाती झारखंड के राची में थी। सुमन मेहरा 12 दिन की छुट्टी आई थी। वह शुक्रवार सुबह कार से पिता के साथ दिल्ली जा रहीं थी। शनिवार को उनको दिल्ली से फ्लाइट लेकर रांची पहुंचना था। जब वह लोग रामपुर के पास पहुंचे तो उनकी कार नेशनल हाइवे पर पेड़़ से जा टकराई।

इलाज के दौरान मेजर सुमन की मौत
इससे सुमन उनके पिता उमेश और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए बरेली के कैंट स्थित सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई। जबकि उनके पिता के सिर में चोट लगने से कोमा में चले गए और चालक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। हादसे के बारे में जानकारी होने पर सुमन के परिवार वाले खटीमा से बरेली आ गए। परिवार वालों के बरेली आने के बाद सेना के अफसरों ने रात में ही सुमन का पोस्टमॉर्टम कराया।

कुछ समय पहले हुई थी सगाई
परिजनों ने बताया कि सुमन की सगाई कुछ समय पहले दिल्ली निवासी मेजर के साथ हुई थी। जल्द ही उन दोनों की शादी की तैयारी चल रही थी। ऐसे में हादसा होने से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। सुमन परिवार में बड़ी बेटी थी। उसका एक छोटा भाई है। पिता ने बेटी को नाजों से पाला था। वह उसे दिल्ली तक छोड़ने जा रहे थे। मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था। सुमन का शव रामपुर से सेना अस्पताल पहुंचा तो सेना के अफसर भी गमगीन हो गए।