रामपुर: नाबालिग का अपहरण के बाद बंधक बनाकर रेप, मन नहीं भरा तो सेक्स रैकेट चलाने वाले काे बेचा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 07:10 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला अपराध को रोकने के लिए बड़े से बड़े दावे कर रही है। परंतु प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही ताजा मामला रामपुर जनपद से सामने आया है जहां पर दबंगों ने पहले नाबालिक का अपहरण किया फिर एक हप्ते तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया । इतने से भी मन नहीं भरा तो दबंगों ने सेक्स रैकेट चलाने वाले के साथ युवती को बेच दिया। किसी तरह आरोपियों के चुंगुल से नाबालिक भागकर घर अपने घर पहुंची। घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस इस मामले पर 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआई आर दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दाबिश दे रही है।

बता दें कि मामला रामपुर थाना गंज क्षेत्र के सेजनी नानकार निवासी एक महिला ने थाना गंज में अपनी 15 साल की युवती का 27 सितंबर को गायब होने की सूचना दी परिजनों ने खुद भी युवती की काफी तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिर किसी तरह युवती घर पहुंची उसने परिजनों को आप बीती बताई।


पीड़ित ने बताया कि ककराववा गांव के महफूज और शहनाज मिले दोनों मिल कर उसका अपहरकर लिया। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे भी मन नहीं भरा तो दबंगों ने युवती को धंधा कराने वाले के साथ बेच दिया। उसके बाद युवती किसी तरह से भाग कर अपने घर पहुंची और आप बीती परिजनों को बताई। वहीं पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना गंज में एक किशोरी की मां ने एक शिकायत की थी कि उसकी बेटी को दो  लोागें ने अपहरण कर लिया।  उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसके बाद उसको देह व्यापर करने वाले के हाथ बेच दिया गया। उन्होंने बताया कि महिला की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा यह लड़की पिछले साल दिसंबर में भी एक लड़के के साथ शादी के सिलसिले में गई थी। बाद में उसके दो-तीन मित्रों पर दुष्कर्म का आरोप भी था इस मामले में पुलिस ने उस पर भी मुकदमा लिखा था। उन्होंने बताया कि युवती की मां की भूमिका कुछ संदिग्ध लग रही है। लेकिन मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Ramkesh