Rampur: कोर्ट में पेशी पर पहुंचे आजम, ताज़ीन फातिमा और अब्दुल्ला, जन्म प्रमाण पत्र सहित 4 मामलों पर हुई सुनवाई

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 03:56 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) जन्म प्रमाणपत्र समेत चार मामलों की सुनवाई के लिए रामपुर की जिला अदालत पहुंचे। इस दौरान आजम खान के साथ उनकी पत्नी ताजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम भी अदालत पहुंचे। एमपी एमएलए कोर्ट में दो जन्म प्रमाण पत्र सहित चार मामलों में सुनवाई हुई। दो जन्म प्रमाण पत्र में सभी आरोपियों के आज बयान होने थे। इस दौरान जुटे कुछ मीडिया पत्रकारों से चुटकी लेते हुए आजम ने कहा कि इतनी कवरेज तो शाहरुख खान की भी नही होती।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः BSP मीडिया सेल प्रस्तावित, मायावती बोलीं- जो भी लोग मीडिया में अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी

मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर में स्वार टांडा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र को लेकर एमपी एमएलए कोर्ट में मामला विचाराधीन है। इसमें अब्दुल्ला आजम के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान और उनकी पत्नी डॉ. ताजीन फातिमा आरोपी हैं। आज यानी शुक्रवार को एमपी एमएलए कोर्ट ने आजम खान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने 313 के बयान दर्ज कराने के आदेश दिए थे। साथ ही डॉ. ताज़ीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को पेश होकर बयान दर्ज कराने को कहा था, लेकिन आज आजम खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न पेश होकर बल्कि खुद न्यायालय पहुंच गए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Varanasi: भंडारे में बना पनीर और चावल खाने से 65 लोगों की बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

आजम व परिवार के 313 के तहत दर्ज होने हैं बयान
आजम खान न्यायालय की प्रक्रिया के दौरान वो काफी अस्वस्थ नजर आए। इस दौरान मीडिया पत्रकारों से उन्होंने कहा, ‘क्यों अपना वक्त बर्बाद कर रहे हो। इतनी कवरेज तो शाहरुख खान की भी नहीं होती।' वादी भाजपा नेता आकाश सक्सेना के अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि आज आजम खान व परिवार के 313 के तहत बयान दर्ज होने हैं और न्यायालय प्रक्रिया जारी है। दो जन्म प्रमाण पत्र और आचार संहिता उल्लंघन सहित चार मामलों में आज एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static