रामपुर: शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया गर्भवती, पुलिस ने किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 05:30 PM (IST)

रामपुर: कोतवाली टांडा क्षेत्र की एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया गया। अब युवती गर्भवती हो गयी, तो युवक उक्त युवती से शादी करने से इनकार कर रहा है। युवती ने रामपुर एसपी को आवेदन सौंप कर न्याय की गुहार लगायी है। एसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

बता दें कि युवक अपने प्रेमजाल में फांसकर 14 वर्षीय किशोरी को लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। दोनों परिवारों के पीठ पीछे प्रेम प्रसंगों का भंडाफोड़ उस वक्त हुआ जब किशोरी के पेट में 7 महा का गर्भ ठहर गया। यह बात जब आरोपी युवक के परिजनों को पता चली तो उन्होंने किशोरी को तमंचे के बल पर किडनैप कर लिया। गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने की नियत से उसके पेट पर लात घुसों से वार किया जिससे वह बेहोश हो गई।

जब यह बात किशोरी के पिता को मालूम हुई तो उन्होंने आनन-फानन में किशोरी को अपने घर लेकर आये और मामले की शिकायत एसपी से की।  पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। जहां पुलिस ने 6 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धारा 376, 363, 323,504,506, सहित लैगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के अंतर्गत 7 व 8 में दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी फरार है। 

Ajay kumar