रामपुर: हत्या आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ें, मुठभेड़ में दो आरोपी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 01:34 PM (IST)

रामपुर: जिले में हुई हत्या मामले में फरार मुख्य आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हत्या का आरोपी गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन- फानन में पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  वहीं पुलिस ने दूसरे आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा कर उसके घर को जमींदोज कर दिया है। दरअसल, रामपुर कोतवाली टांडा क्षेत्र के लालपुर कला गांव में बीते एक दिन पहले हारून पर कई लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमें हारून का भतीजा वसीम की मौत हो गई थी और हारुन प्रधान घायल हो गए थे।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में पुलिस ने पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था इस घटना के बाद कुछ घंटे बाद रामपुर पुलिस ने मुख्य आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलवा कर उन्हें जमीन दोस्त कर दिया था उसके कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मुठभेड़ के बाद उन्हें गोली मारी। हत्या आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश कर रहे थे।

PunjabKesari

 इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया थाना टांडा के जलालपुर गांव में कल हारून प्रधान पर कुछ बदमाशों द्वारा हमला किया गया था।  प्रधान के भतीजे वसीम द्वारा उनको बचाने का प्रयास किया गया बदमाशों ने वसीम के गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के संदर्भ में कोतवाली टांडा में 5 लोगों को मौके पर गोली चलाते हुए नामजद किया गया था। । नामजद अभियुक्तों में से राहत और हारून को कल टांडा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था।  वहां से वहां से लेकर पुलिस वापस टांडा आ रही थी तभी आज सुबह इन बदमाशों द्वारा लालपुर के पुल पर शौच का बहाना कर उतरे और पुलिस को धक्का देकर गिरा दिया और भाग निकले।  पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें यह दोनों बदमाश घायल हो गए इनके पैर में पुलिस की गोली लगी। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static