Rampur News: BJP सांसद घनश्याम सिंह लोधी को तीसरी बार मिला धमकी भरा मैसेज, CM योगी पर निशाना होने की कही बात

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 05:07 PM (IST)

Rampur News (Ravi Shankar): उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर (Rampur) में भाजपा सांसद (BJP MP) घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर तीसरी बार धमकी (Threat) भरा मैसेज पहुंचा है और इस बार सांसद घनश्याम सिंह लोधी से केस वापस लेने को कहते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को निशाने पर लिया हुआ होने की बात कही गई है।



बता दें 5 जनवरी को पहली बार सुबह करीब 9:00 बजे सांसद घनश्याम सिंह लोधी को व्हाट्सएप नंबर पर लश्कर ए खालसा (Lashkar e khalsa) संगठन से संदीप सिंह खालिस्तानी नाम बताने वाले युवक ने धमकी भरे टेक्स्ट मैसेज भेजे थे। जिसके बाद संसद घनश्याम सिंह लोधी ने पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक रामपुर अशोक कुमार शुक्ला से शिकायत की। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बावजूद इसके कल दूसरे दिन उन्हें एक बार फिर धमकी भरे मैसेज मिले और उसमें केस वापस लेने की बात कहते हुए उन्हें जल्द से जल्द निशाना बनाने की बात भी कही गई है।ऑ

यह भी पढ़ेंः अखिलेश पर केशव मौर्य का तंज, कहा- जिन जवानों की सुरक्षा में चलते हो, उन्हीं की चाय जहर लगती है



दूसरे मैसेज में की CM योगी को निशाना बनाने की बात
देर रात करीब 11:30 बजे एक बार फिर सांसद घनश्याम सिंह लोधी के व्हाट्सएप पर एक और मैसेज आया। जिसमें केस वापस लेने को कहते हुए योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाए की बात कही गई है। इस पूरे मामले में रामपुर पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज भेजने वाले की लोकेशन ट्रेस हो चुकी है और जल्द ही वह पुलिस की पकड़ में होगा। वहीं, सुरक्षा के लिहाज से सांसद घनश्याम सिंह लोधी के घर पर 12-12 घंटे की शिफ्ट में 2-2 सिपाहियों की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया टीचर, फिर जबरन शराब पिलाकर की ये घिनौनी हरकत



जांच में जुटी पुलिस
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रामपुर अनुज चौधरी ने बताया कि, इस संबंध में थाना सिविल लाइन में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। यह धमकी किसके द्वारा सोशल मीडिया पर दी जा रही है। इस तरह के मामले कई जगह से सामने आ रहे हैं इसके अलावा रामपुर में हमारी पुलिस टीम लगी हुई है। उन्होंने बताया कि कई सीक्रेट एजेंसियां भी लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले की लोकेशन ट्रेस की जा चुकी है, लेकिन अभी उसे बताना सुरक्षा के दृष्टिगत ठीक नहीं है। आरोपी को जल्दी पकड़ा जाएगा। 

Content Editor

Pooja Gill