रामपुर: आजम खान के गढ़ में गरजे सुरेश खन्ना, सपा-बसपा-कांग्रेस को बताया फुंका ट्रांसफार्मर

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:01 AM (IST)

रामपुर: उत्तर-प्रदेश का रामपुर जिला समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है। यहां पर उपचुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बिना नाम लिए आजम खान पर जम कर बरसे। वहीं उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को फुंका हुआ और जला हुआ ट्रांसफार्मर तक कह डाला।

बता दें रामपुर के शाहबाद गेट स्थित चौराहे पर आयोजित जनसभा में मुस्लिम समाज के लोगों की भारी मौजूदगी से भाजपाई गदगद दिखाई दिए। कैबिनेट  मंत्री सुरेश खन्ना ने जहां एक तरफ सांसद आजम खान पर निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ वह सपा, बसपा और कांग्रेस को फुका हुआ ट्रांसफार्मर बताने से भी नहीं चूके। जनसभा में पूर्व सांसद जयप्रदा, राज्यमंत्री महेश गुप्ता सहित कई दिग्गज भाजपाई मौजूद रहे।

सपा-बसपा-कांग्रेस को बनाया निशाना-
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की मैं आप लोगों से अपील करने आया हूं कि कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी यह सब फुंके हुए तथा जले हुए ट्रांसफार्मर की तरह हैं। इनसे अगर आप अपने तार जोड़ोगे तो ना आपका बल्ब जलेगा, ना आपका पंखा चलेगा और ना ही राड़ जलेगी। वहीं अपनी भारतीय जनता पार्टी को चालू ट्रांसफार्मर बताया है। साथ ही कहा कि अगर आप इससे अपने तार जोड़ोगे तो आपका बल्ब भी जलेगा, आपका पंखा भी चलेगा और आपकी राड़ भी जलेगी। उन्होंने कहा कि हम आपसे एक ही अपील करते हैं कि आप सब लोग आने वाली 21 तारीख को भारत भूषण को  भारी मतों से जीत दिलाइए। जिससे, जितने भी जुल्म और सितम रामपुर के लोगों पर हुए हैं उन सारे जुल्मों का अंत हो सके। साथ ही समाजवादी पार्टी के लिए यही सबक होगा और उनके जुल्मों का यही जवाब होगा जो उन्होंने रामपुर की जनता को आशीर्वाद के बाद पेश किए हैं।  

 

Ajay kumar