रामपुर छेड़छाड़ मामलाः मनचलों पर लग सकता है रासुका, दर्ज हुआ पीड़ित लड़कियों का बयान

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 10:42 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में इन दिनों सबसे गर्माए हुए छेड़छाड़ मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। लड़कियों के साथ छेड़खानी का वायरल वीडियो देखने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 9 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 5 आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने पीड़ित लड़कियों के बयान भी दर्ज कर लिए है। बता दें कि आरोपियों पर रासुका और गुंडा एक्ट लगाकर जिले से तड़ीपार करने की योजना बनाई जा रही है।

रासुका एक्ट लगाने की तैयारी में पुलिस
जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस छेड़छाड़ के आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी में है। पुलिस ने सभी आरोपियों के नाम ट्वीट किए हैं। इनके नाम शहानवाज, सद्दाम, फाजिल, दानिश, सरफराज, नवेद, भूरा, नदीम, बाबू, कासिम, फरमान, रईश, जानेआलम और फिरोज है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की 4 टीमें लगी हुई हैं।

जानिए पीड़िताओं ने क्या दिया बयान
ये घटना रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र की है। पीड़िताओं ने पुलिस के पास ब्यान दर्ज करवाते हुए कहा है कि वे अपने भाई के साथ बाजार गई थी। वापस आते समय उसका भाई बाइक में पेट्रोल भरवाने लगा। इस दौरान वे दोनों टॉयलेट के लिए पास के जंगल में चली गई। तभी करीब 10-12 मनचले वहां आ गए। उन लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-