रामपुर: टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, पकड़कर जबरदस्ती...

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 01:09 PM (IST)

रामपुर: रामपुर (Rampur) में एक गुरु और शिष्य के पाक रिश्ते को शर्मसार करती तस्वीरें रामपुर में बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक टीचर (Teacher) अपनी छात्रा (Student) के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है और उसके मुंह पर उसकी मर्जी के बिना केक लगाता हुआ दिख रहा है। जिसका वीडियो बहुत तेजी से रामपुर में वायरल हो रहा है। इस वीडियो का जिला प्रशासन (District administration)ने संज्ञान लिया और टीचर के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया। तो वहीं टीचर की अश्लील हरकत की वजह से टीचर रामपुर के एक नामचीन स्कूल में जोब करता था, स्कूल प्रिंसिपल (Principal)ने टीचर सस्पेंड (Teacher suspend) कर दिया।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
रामपुर के एक नामचीन स्कूल दयावती मोदी एकेडमी में आलोक सक्सेना टीचर है। वह स्कूल में पढ़ाता है, उसके अलावा आलोक सक्सेना आवास विकास कॉलोनी में एक कोचिंग सेंटर भी चलाता है। आलोक सक्सेना का एक वीडियो बहुत तेजी से रामपुर में वायरल हुआ, जिसमें वह एक 11वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है और उसके अलावा उसकी मर्जी के बिना उसके चेहरे पर केक लगाते हुए दिख रहा है। 
PunjabKesari
छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला टीचर गिरफ्तार 
इस वीडियो के वायरल होने पर रामपुर जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया और टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर टीचर को गिरफ़्तार किया। उसके अलावा दयावती मोदी एकेडमी स्कूल ने भी टीचर आलोक सक्सेना को सस्पेंड किया। छात्रा के पिता की ओर से कोतवाली सिविल लाइंस में एक मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें धारा 354 आईपीसी 9/ 10 पास्को एक्ट की धाराओं में टीचर आलोक सक्सेना के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस? 
वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सिविल लाइन पर एक तहरीर दी उसकी बेटी कक्षा 11 की छात्रा है और वह एक कोचिंग में पढ़ने जाती है। कोचिंग में टीचर है आलोक कुमार सक्सेना उनके द्वारा उनकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत की गई मना करने के बाद भी जबरन उसके मुंह पर टीचर ने केक लगाया इस संबंध में 354 और पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे के विधिक कार्रवाई की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static