रामपुुरः केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, कहा- अंगूर खट्टे हैं...

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 08:00 PM (IST)

रामपुरः केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जल्दी होने वाला है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री रामपुर पहुंचे हैं और उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर मंथन किया। 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी देर रात अपने दो दिवसीय दौरे के तहत रामपुर पहुंचे। जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। आज सुबह उन्होंने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और साथ ही साथ उन्होंने आने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं संग मंथन किया। इस दौरान जनपद रामपुर के सभी भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

वहीं मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इस बार हज को लेकर कहा हज 2021 नहीं होगा, वहां की सरकार ने यह निर्णय लिया है कि जो सऊदी अरब के बाहर के जो हज यात्री है वह नहीं आएंगे उनका जो निर्णय है हम उनके निर्णय के साथ हैं, जो इस समय हालात हैं कोरोना पेंडिमिक के लोगों की सेहत और सलामती के लिए यही ठीक है। केन्द्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव के दिए गए बयान कि बीजेपी जिला पंचायत सदस्यों को धमका रही है पर कहा कि एक पुरानी कहावत है कि अंगूर खट्टे हैं कहां उनके पास ना संख्या है ना अच्छी सोच है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static