रामपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2017 - 01:20 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद टांडा थाना क्षेत्र के भोला नगला गांव में दलित लड़की के साथ छेड़छाड़ और सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक पीड़िता घर से थोड़ी ही दूरी पर स्थित परचून की दुकान पर साबुन और शैंपू लेने गई थी। उस समय गांव के ही 2 युवक शौकीन और नाजिर ने युवती को 500 रुपए का नोट दिखाकर अपने साथ चलने के लिए कहा। जब पीड़िता ने साथ चलने से मना कर दिया तब दोनों युवकों ने पीड़िता को पीटना शुरू कर दिया। अंजाम से बेखौफ आरोपी युवक, युवती को पीटने के बाद खेत में खींच कर ले गए। यहां युवकों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसके कपड़े फाड़ दिए।

परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज
आरोप है कि युवकों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। इस बीच पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंच गए, जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। वहीं जब पीड़िता का भाई कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए घर से निकला तो आरोपी युवकों ने उसे रास्ते में घेर लिया। आरोपियों ने उसके बाइक की चाभी निकाल ली और मुकदमा दर्ज कराने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। हालांकि पीड़िता के परिवार वालों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

वहीं टांडा कोतवाली के इंस्पेक्टर रामपाल सिंह भाटी के मुताबिक पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-