बीजेपी प्रवक्ता के विवादित बयान का रंजीत बहादुर ने किया समर्थन, कहा-  हमारे संविधान और कानून के परिपेक्ष में बिल्कुल सही है

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 03:07 PM (IST)

बाराबंकी: बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर एक टीवी चैनल की डिबेट के दौरान पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। नूपुर शर्मा एक टीवी चैनल की डिबेट में हिस्सा लेने पहुंची थीं। यह डिबेट वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पर थी। आरोप है, उन्होंने इसी दौरान इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। इसके बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। नूपुर शर्मा के बयान के बाद बाराबंकी जिले में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान प्रत्याशी रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए मोहम्मद पैगंबर पर एक विवादित बयान दिया है।

बता दें कि बाराबंकी जिले में बीजेपी नेता एवं नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान चेयरमैन प्रत्याशी रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा का बयान हमारे संविधान और हमारे कानून के परिपेक्ष में बिल्कुल सही है। उन्होंने कहा कि मैं एक बात पूछना चाहता हूं। मोहम्मद साहब पैगंबर थे उनका एक- एक कार्य मुसलमानों के लिए अनुकरणीय है। मुसलमान उनके किए गए कार्य और जीवन पद्धति को ही अनुसरण कर के चल रहे हैं और इसी को वह शरीयत कहते हैं।

बीजेपी नेता एवं वर्तमान चेयरमैन प्रत्याशी रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आगे कहा कि मैं दुनिया के मुसलमानों से पूछना चाहता हूं कि मोहम्मद साहब ने आयशा से नव वर्ष की उम्र में शादी की। मोहम्मद साहब ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। उन्होंने कहा कि प्रश्न यह नहीं है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए प्रश्न यह है कि 9 साल की बच्ची से शारीरिक संबंध बनाना कितना उचित था। रंजीत बहादुर ने कहा कि दुनिया जानती है कि अरब देश के शेख जिनको यह खुश करना चाहता था मोहम्मद पैगंबर यही संदेश दिया अरब के शेखों को। आज दुनिया के गरीब देशों में यह जाकर 9-10 साल की बच्चियां ढूंढते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static