एक्शन मोड में IT: पीयूष के बाद अब रानू मिश्रा के यहां पड़ा छापा, घर अंदर से बंद कर हो रही कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 03:26 PM (IST)

कन्नौज: जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय  ने शुक्रवार को इत्र कारोबारी रानू मिश्रा के घर और कारखानों पर ज्वाइंट टीम ने मारा है। बताया जा रहा है कि रानू मिश्रा, पान मसाला और नमकीन बनाने वाली कंपनियों को इत्र कम्पाउंड की सप्लाई करते हैं।

वहीं, अचानक पड़े इस छापे से इत्र कारोबारी सकते में आ गए है। पीयूष जैन के नोटो तक कैसे पहुंची जांच एजेंसी, पान मसाला कंपनी पर छापेमारी में मिला अहम सूत्र रानू मिश्रा के घर से मिले दस्तावेज और लैपटॉप किया जब्त बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स और डीजीजीआई की संयुक्त टीम ने रानू के घर को अंदर से बंद कर लिया है और जांच पड़ताल कर रही है। टीम ने उनके मुनीम से टीम भी पूछताछ की है और कुछ दस्तावेज जब्त किए है। इतना ही नहीं, रानू मिश्रा का लैपटॉप भी जब्त किया गया है।

ऐसी खबर भी मिल रही है कि रानू मिश्रा के घर से नकदी भी मिली है। हालांकि, इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। बता दें कि रानू मिश्रा ऊर्फ संदी मिश्रा कन्नौज के सबसे बड़े व्यपारी हैं। इनका व्यपार देश के कई राज्यों में फैला हुआ है। फिलहाल जांच एजेंसी बारीकी से छानबीन शुरू कर दी है। इत्र नगरी में छापेमारी से इत्र व्यापारी सतर्क हो गए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static