रेप आरोपी दरोगा गिरफ्तार: 4 साल से रिलेशन में था, सरकारी नौकरी पाते ही शादी के वादे से मुकर गया

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 11:45 AM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक दरोगा पर आरोप लगा है कि वह शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ 4 साल से दुष्कर्म कर रहा था।  एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी सचिन कुमार विकास नगर (अंकुर विहार) थाना एरिया का रहने वाला है। आरोपी दरोगा फिलहाल लखनऊ में तैनात है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने युवती से शादी का झांसा देकर संबंध बनाने की बात को कबूल किया है।

वहीं, इस मामले को लेकर ACP ने बताया कि 3 अक्टूबर को एक युवती ने यह कहते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी सचिन उसके पड़ोस में रहता था। वह कॉलेज के टाइम से ही दोस्त रहा है। 2016 में वह जिस कॉलेज से एमबीए कर रही थी, सचिन वहां से बीटेक कर रहा था। 2019 में दोनों रिलेशन में आए। सचिन ने उससे शादी करने का वादा किया और संबंध बनाए। 2023 में सचिन का दरोगा पद पर चयन हो गया तो उसका व्‍यवहार बदल गया।

शादी की बात करती तो भड़क जाता
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह जब भी सचिन से शादी की बात करती तो वह भड़क जाता था। उसके माता-पिता सचिन के घर रिश्ते की बात करने गए तो उसने शादी से इनकार कर दिया। सचिन की बहन और बहनोई ने दोबारा घर ना आने और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया था। इस मामले में पीड़िता ने सचिन और उसके बहन-बहनोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी सचिन दरोगा को अरेस्ट कर जेल भेज दिया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static